सुशांत की दोस्त अर्चना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे से की थी सुसाइड पर बात

177

Patna: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने सभी को हिलाकर रख दिया है. फैन्स शॉक में हैं. एक्टर के दोस्त और नजदीकी जानकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उनके साथ बिताए पलों को याद किया. बताया कि कैसे सुशांत बाकी के एक्टर्स से अलग थे. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्मों के अलावा कैसी जिंदगी थी सुशांत की.

एमटीवी वीजे अर्चना अदलखा ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत से पहली बार मिलने पर बात की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे दोनों ने सुसाइड पर बात की थी. बालकनी से कूदकर कैसा महसूस होगा इस बारे में भी चर्चा की थी. इसके साथ ही अर्चना ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

अर्चना लिखती हैं, ‘पहली बार जब मैं सुशांत से उनके बांद्रा वाले घर में मिलने गई थी तो हमने सुसाइड पर बात की थी. मुझे याद है हम दोनों बालकनी से नीचे देख रहे थे, क्योंकि उनका घर कुछ मंजिला ऊपर था. सुशांत ने पूछा था कि कैसा लगेगा अगर हम यहां से नीचे कूद जाएं. उस समय मैंने फिर उनसे लाइफ के बारे में बात करनी शुरू कर दी थी. लाइफ को हम कैसे मजेदार बना सकते हैं, बचपन से मुझे किन चीजों का शौक रहा है, आदि. हमारी बातचीत काफी अच्छी थी. उस रात हमने बातें की, हंसे, ड्रिंक की और मैं घर वापस आ गई.’ पढ़िए आगे…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा है. लोग मानसिक स्वास्थ्य पर बात कर रहे हैं और इसी के साथ एक-दूसरे को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. नेपोटिज्म को लेकर भी खुलकर बात कर रहे हैं. मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ को सैलरी दी थी. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलरी दे दी थी. सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलरी नहीं दे पाएंगे.