Sushant केस में कंगना रनौत से विवाद के बीच संजय राउत का प्रमोशन, शिवसेना ने बनाया गया मुख्य प्रवक्ता

110

Patna:बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से विवाद के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत को पार्टी ने मुख्य प्रवक्ता घोषित किया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और संजय राउत के बीच मुंहजुबानी जंग देखने को मिल रही है. संजय राउत ने कंगना के लिए एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया था. इस पर उनकी सफाई भी आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना ने संजय राउत के अलावा 10 अन्य सदस्यों को प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया है. इसमें शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी और धीरशिल माने, महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब, उदय सामंत और गुलाबराव पाटिल, विधायक नीलम गोरे, प्रताप सरनाईक और सुनील प्रभु आदि शामिल हैं.

पढ़ें: कंगना को पहले गाली दी और अब नॉटी गर्ल, सफाई की आड़ में संजय राउत की बदजुबानी

कहां से शुरू किया विवाद?
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर साठगांठ का दावा किया. कंगना ने कहा कि वह इस पर बयान देना चाहती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है. यही नहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी.

कंगना के इस बयान के बाद से ही दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. संजय राउत ने बयान दिया कि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उनसे गुजारिश है कि वह यहां न आएं. इस पर कंगना ने चेतावनी देते हुए बयानबाजी की कि वह मुंबई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोककर दिखाए.

संजय राउत की गाली और फिर सफाई
इसके बाद से दोनों के बीच वाद-विवाद और तेज हो गई और संजय राउत ने कंगना के लिए गाली तक का इस्तेमाल कर दिया. आलोचना होने के बाद संजय राउत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, ‘मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया. कंगना नॉटी है थोड़ी, मैंने देखे हैं उसके बयान वगैरह. अक्सर ऐसे बोलती रहती है. कंगना नॉटी गर्ल है. मेरी भाषा में मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था और ऐसा कहने के लिए हम उस शब्द (हरामखोर) का इस्तेमाल करते हैं.’

कंगना को Y सुरक्षा मिलने पर राउत का बयान
उधर, मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी और इस पर शुरू हुई राजनीति के बीच कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाई गई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय से उन्हें Y सिक्यॉरिटी की सुरक्षा दी गई है. संजय राउत ने इस पर केंद्र सरकार पक हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है.