सुपरहिट रहा सुशांत राजपुत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा, अधिक ट्रेफिक से 3 घंटे में बैठ गया हाटस्टार

181

Patna: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सुशांत के बेस्ट डायलॉग्स, मोमेंट और सीन्स को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इस बीच फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के एक डायलॉग ने फैन्स की आंखों में आंसू ला दिए।

फिल्म दिल बेचारा में एक सीन है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि मैं अपने फ्यूनरल में खुद शामिल होना चाहता हूं। इस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वे इस डायलॉग को सुनकर काफी इमोशनल हो गए। एक यूजर ने लिखा, ‘सेरी, मेरे पास अपनी भावनाओं को बयां करने के लिए शब्द नहीं है। मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं मैनी।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म जीवन कैसे जीना है, के बारे में है।’ एक और यूजर ने फिल्म का यह डायलॉग शेयर करते हुए लिखा कि ‘लव यू मैनी। जहां भी हो खुश रहना।’

‘दिल बेचारा’ की कहानी किजी बासु नाम की लड़की की है, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है। उसकी जिंदगी दवाइयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पताल के इर्द-गिर्द घूम रही होती है। इस बोरिंग लाइफ में उस वक्त रोमांच का तड़का लगता है जब इम्मानुअल राजकुमार जूनियर यानी सुशांत सिंह राजपूत की।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इसमें सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आईं। खास बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है। नॉन सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं।