Sushant Singh की मौत के छह महीने बाद भावुक हुए Shekhar Suman, कहीं ये बड़ी बात

76

Patna: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब छह महीने होने जा रहे हैं, लेकिन इसकी जांच कर रही सीबीआइ (CBI) अभी तक किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। इससे सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले निराश हैं। हालांकि, उन्‍होंने न्याय की उम्‍मीद (Justice for SSR) नहीं छोड़ी है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं। शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में फिर भावुक प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर उन्‍होंने कहा है कि इस मामले में वे प्रार्थना करते हैं कि एक दिन चमत्‍कार हो।

शेखर सुमन ने कही ये बात

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में कहा है कि बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं। शेखर सुमन पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पर प्रतिक्रिया देते रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने यह भी कहा था कि सुशांत की मौत के छह महीने के बाद यह मामला मीडिया में नहीं रहा। किसी के द्वारा कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है।

शेखर सुमन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्‍होंने सुशांत की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की मांग सबसे पहले उठाई थी। वे पटना में सुशांत के परिवार से भी मिलने गए थे।

मौत की सीबीआइ कर रही जांच

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इस मामले को आत्‍महत्‍या माना था, जिससे उनके पिता सहमत नहीं थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा इम मामले की एफआइआर पटना में दर्ज करा दी गई, जिसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची। इसके बाद बिहार व महाराष्‍ट्र की सरकाराें में ठन गई। राजनीतिक विवादों के बीच अनके कानूनी दांव-पेच से होते फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआइ कर रही है।