राजेंद्र प्रसाद जयंती: कहीं डांसर के साथ विधायक ने लगाए ठुमके, तो कहीं शिक्षकों ने किया नागिन डांस

90

Patna: बिग-बॉस फैन और डांसर सपना चौधरी का गाना “तेरी आंख्या का यो काजल” और शिक्षकों का इस गाने पर डांस. जी हां, ये नजारा था यहां के ऐतिहासिक राजेंद्र कॉलेज में कल आयोजित देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती का. यहां जिन शिक्षकों को अनुशासन और नैतिकता का छात्रों को पाठ पढ़ाना चाहिए था, वे ही इनकी धज्जियां उड़ाते नजर आए. जयंती के इस मौके पर मौजूद सभी शिक्षकों ने तरह-तरह के गानों पर डांस के साथ नागिन डांस भी किया. हालांकि, कॉलेज प्रशासन का कहना है कि डांस जयंती मनाने के बाद जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया.

तो वहीं कांग्रेस विधायक एक कार्यक्रम में गए थे. इस दौरान स्टेज पर डांसर डांस कर रही थी. जिसके बाद कांग्रेस विधायक खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज पर चढ़ गए. विधायक जी डांसर के साथ ठुमका लगाने लगे. अब इसका वीडियो वायरल हो गया है. यह मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर का है.

समर्थकों ने उड़ाया नोट

भरतपुर सोनहत के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो का बार गर्ल के साथ डांस करता देख उनके समर्थक भी जोश में आ गए. विधायक पर नोट उड़ाने लगे. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक घुटरा गांव में आयोजित शादी समारोह में गए थे. इस दौरान मंच पर छत्तीसगढ़ी गीत ‘हमर पारा तुहंर पारा…’ जब मंच पर बजा, तो विधायक कमरो भी ठुमका लगाने लगे.