तेजस्वी यादव को CM बनाना चाहते हैं लोग,कहा- बिहार को ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए जो जमीन से जुड़ा हो

120

Patna: सोशल मीडिया (Tejashwi Social Media) पर तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav) को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. उनके फैन्स उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री (Bihar CM) बनते हुए देखना चाहते हैं. ट्विटर पर यूजर्स जमकर उनके नाम का जयकारा लगा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि- तेजस्वी यादव बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं. उनमें रत्ती भर भी घमंड नहीं है. बिहार को ऐसा ही मुख्यमंत्री चाहिये जो जमीन से जुड़ा हो और जनता में अपना रूह देखता हो. इतना ही नहीं यूजर ने आगे लिखा कि- तेजस्वी भैया में घंमड नाम की कोई चीज है ही नहीं .. जहां और जब प्यार से जो कुछ भी मिला उसे अन्तर्ग्रहण कर लिए. यही तो खासियत है हमारे नेता की.

हालांकि, कुछ यूजर्स इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है. कुछ लोगों का कहना है कि यह जमीन से जुड़ा हुए नेता तब तक ही रहने वाले हैं जब तक कि मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं मिल जाती है,अगर गलती से इनको मुख्यमंत्री की कुर्सी मिल गई इनको तो जो पिछले 15 सालों से पेट खाली है उसको नोटों से भरेंगे,हमने इनका राज देखा है,जब शाम को 4:00 बजे के बाद बाहर जाने से मना करते थे.

हालांकि, खबर के मुताबिक, इस साल विधायसभा चुनाव होने वाले हैं. हालांकि कोरोना वायरस के सं’कट को देखते हुए कई राजनीतिक दल बिहार में चुनाव स्थगित करने की बात कह चुके हैं. साल के आखिर में बिहार में चुनाव होने की भी संभावना है. इस बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो ला’शों पर चु’नाव कराने वाले अंतिम व्यक्ति होंगे.