तेजस्वी ने रामाश्रय सिंह की पत्नी से बंधवाई राखी, बोले- बहन को मैं दिलाऊंगा इंसाफ

143

Patna:गोपालगंज में कई दिनों से कारोबारी रामाश्रय सिंह की हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहा था. आज तेजस्वी यादव पहुंचे और सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करने के बाद रामाश्रय सिंह की पत्नी से तेजस्वी ने राखी बंधवाई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि बहन मैं आपको इंसाफ दिलाऊंगा.

पटना में मिलकर लड़ेंगे लड़ाई

तेजस्वी ने जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया. कहा कि आप परेशान मत होईये. मैं आपको इंसाफ दिलाऊंगा. आप पटना में आइये वहां पर मिलकर लड़ाई लड़ी जाएगी. रामाश्रय सिंह की पत्नी ने अनशन तोड़ने से पहले साथ दे रहे लोगों से पूछा कि क्या मैं अनशन खत्म करूं. भीड़ ने समर्थन किया तो तेजस्वी के हाथ से जूस पीकर अनशन तोड़ा. इंसाफ की मांग को लेकर रामाश्रय सिंह की पत्नी कई दिनों से सैकड़ों लोगों के साथ अनशन पर बैठी थी. 13 जून 2019 को दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने कारोबारी रामाश्रय सिंह पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी थी.

अमरेंद्र पांडेय और सरकार पर बोला हमला

गोपालगंज में पहुंचे तेजस्वी यादव ने जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडे के बहाने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि गोपालगंज का बच्चा-बच्चा जानता है कि हत्याकांड को किसने अंजाम दिया, उसके बावजूद सरकार अपने विधायक को बचा रही है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि गोपालगंज में आज लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से खत्म हो चुका है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने चहेते विधायक को बचाने के लिए हर कुकर्म कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अमरेंद्र पांडे का बेल हाईकोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया. बावजूद इसके सरकार पता नहीं किस मजबूरी में उन्हें बचा रही है. उनका कहना है कि सरकार के हर बात का जवाब बिहार की जनता देगी. गोपालगंज के लोग सच का साथ देंगे और पीड़ित परिवार की न्याय के लिए उनका समर्थन आरजेडी को मिलेगा. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बयान देते हैं कि वह न किसी को फंसाते हैं और न ही बचाते हैं लेकिन हकीकत यह है कि अमरेंद्र पांडे जैसे लोगों को सारा दिशा निर्देश मुख्यमंत्री के यहां से ही मिलता है.