चार्टर प्लेन में जन्मदिन मनाने और 47 हजार रुपये की शर्ट पहने वाले तेजस्वी खुद को बताते है गरीबों

93

Patna: बिहार विधानसभा का चुनाव से पहले तेजस्वी यादव के शर्ट को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा हैं. ताजा मामला तेजस्वी यादव के उस शर्ट से जुड़ा है, जिसे लेकर जेडीयू (JDU) ने उन पर हमला बोला है. पार्टी के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव की एक शर्ट को लेकर सवाल उठाए हैं. आरोप यह है कि खुद को गरीबों का नेता कहने वाले तेजस्वी इतना महंगा शर्ट पहनते हैं, फिर क्या है कि वो खुद को गरीबों के नेता कहें. निखिल मंडल ने इस शर्ट के ब्रांड के साथ तेजस्वी की फोटो लगाकर सोशल मीडिया पर सवाल पूछे हैं. इस तस्‍वीर में तेजस्‍वी की शर्ट की तुलना करते हुए उस ब्रांड की शर्ट दिखाई गई है, जिसकी कीमत 47 हजार रुपये है.

निखिल मंडल ने ये भी आरोप लगाया कि इसके पहले भी तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन चार्टर प्लेन में मनाकर केक काटा था और ये साफ़ कर दिया है कि व गरीबी की सिर्फ बातें करते हैं लेकिन उन्हें ग़रीबी से कोई मतलब नहीं है. तेजस्वी यादव ने कुछ दिन पहले एक बड़े ब्राण्ड का शर्ट पहनकर फेसबुक लाइव किया था जिसके बाद जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने उस फोटो को निकाल तेजस्वी से सवाल पूछा.

तेजस्वी यादव पर महंगे शर्ट पहनने को लेकर जेडीयू के आरोप के बाद राजद ने भी करारा हमला बोला है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल के आरोप पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की सक्रियता से सत्ताधारी दल के लोग बौखला गए हैं. पलायन कर लाखों की संख्या में लोग बिहार पहुंच रहे हैं जिनको देखने वाला कोई नहीं है और ये सवाल जब तेजस्वी यादव उठा सरकार से पूछ रहे हैं तो सरकार के लोगों को समझ नहीं आ रहा है की वो सवालों का जवाब कैसे दें.