तेजस्वी ने नीतीश सरकार की बताई असलियत, कहा- विज्ञापन में चेहरा चमकाने से नहीं भागेगा कोरोना

157

Patna:बिहार में कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाल तस्वीर लगातार सामने आ रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कोरोना महामारी से निपटने के लिए जमीनी स्तर पर ठोस कदम नहीं उठा रही है।

तेजस्वी के निशाने पर अब स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे हैं। स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले का एक वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने सरकार पर फिर से हमला बोला है। तेजस्वी ने सीवान के एक सरकारी अस्पताल का वीडियो शेयर किया है। इस बार वीडियो में लोग स्वास्थ्य सेवाओं की कलई खोल रहे हैं। उनका आरोप है कि सरकारी अस्पताल में मरीजों को लाने पर सीधे पटना रेफर किया जा रहा है। लोगों का गुस्सा इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि हजारों करोड़ का विज्ञापन देने से बिहार में कोरोना का मुकाबला नहीं किया जा सकता। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि नीतीश सरकार के शासनकाल में जो 57 घोटाले हुए उससे अनेक अत्याधुनिक अस्पताल बनाए जा सकते थे लेकिन जात पात के कॉकटेल को सुशासन बताकर सरकार में बैठे लोगों ने जनता को ठगा है और अब असलियत सामने आ रही है। तेजस्वी ने कहा है कि माथा पकड़ कर 15 साल के सुशासन का गुणगान करना है तो स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले का यह वीडियो देखिए।