छपरा: शादी में दावत खाने के नाम पर घर में घुस गए चोर, जानें फिर क्या हुआ

174

Patna:छपरा में शादी वाले घर में दो चोर घुस गए और उन्होंने कई कीमती सामानों पर हाथ भी साफ कर दिया। लेकिन घरवालों की तेज नजर से बच नहीं पाए और दोनों चोर दबोच लिए गए। घटना मुफसिल थाना क्षेत्र शेरपुर पंचायत के घेघटा गांव के संजय सिंह की घर की है। जहां उनके घर मे भतीजी की शादी समारोह की तैयारी चल रही थी।

तभी दो अनजान युवक उनके घर में घूमते नजर आए। महिलाओं को शक हुआ तो उन्होंने लोगों से कहा, लोगों की नजर पड़ते ही चोर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन दबोच लिए गए।

हालांकि इन दोनों के साथ आए इनके कुछ साथी फरार हो गए। दोनों नवयुवकों का कहना है कि वो सिर्फ भोज खाने के लिए घर में घुसे थे। उधर घर के मालिक के मुताबिक उनके यहां से दो मोबाइल सेट गायब हैं। शादी समारोह में आई महिलाओं के मुताबिक घर से कुछ सामान भी गायब है जिसमें गहने भी शामिल हैं। उधर हद तो तब हो गई जब पकड़े गए चोर की घटना मुफसिल थाना को दी गई लेकिन पुलिस ने 2 किलोमीटर की दूरी तय करने में दो घंटे लगा दिए। हालांकि लोगों ने पुलिस प्रशासन के आने के बाद प्राथमिकी कर आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया । बताया जाता है दोनों आरोपी चोर शेरपुर नया बस्ती के रहने वाले हैं और पकड़े जाने के दौरान शराब में नशे में भी चूर थे।