महिला अफसर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा-मुझें फंसाया गया…

186

Patna:महिला पीसीएस अधिकारी ने यूपी के बलिया में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार की देर रात शहर कोतवाली इलाके के विकास कॉलोनी में मनियर नगर पंचायत की अधिकारी ने खुदकुशी कर ली.महिला अधिकारी के सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें अधिकारी ने सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसमें लिखा है कि वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आईं, लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वे गाजीपुर के थाना भांवर कोल की रहने वाली थीं. बलिया के जिला मुख्यालय के आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं और यहीं से मनियर आती-जाती थीं. मंगलवार की सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद आसपास के लोगों आसपास के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. उसके बाद किसी ने डायल 112 और पुलिस को इसकी सूचना दी. दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी.